TamilRockers:Hellboy 2019 Full Movie Leaked Online To Download By Tamilrockers

Hellboy 2019 Full Movie Leaked Online To Download By Tamilrockers

Tamilrockers-Hellboy
Tamilrockers-Hellboy

Tamilrockers

हॉलीवुड फिल्मों के बाद, कैप्टन मार्वल, पेट सेमेटरी और शाज़म, कुख्यात पायरेसी वेबसाइट तमिलरोकर्स ने दुर्भाग्य से अभी तक एक और फिल्म हेलबॉय 2019 लीक की है और इसे ऑनलाइन और डाउनलोड मुफ्त में देखने के लिए उपलब्ध कराया है। उल्लेखनीय है कि यह सुपरहीरो फिल्म हेलबॉय 2019 इसी नाम के डार्क हॉर्स कॉमिक्स चरित्र पर आधारित है। नील मार्शल द्वारा निर्देशित, फिल्म में डेविड हार्बर को महत्वपूर्ण भूमिका में दिखाया गया है। इस फिल्म में मिली जोवोविच, इयान मैकशेन, साशा लेन, डैनियल डे किम और थॉमस हैडेन भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में हैं।
Tamilrockers-Hellboy
Tamilrockers-Hellboy
Tamilrockers

रिपोर्ट्स के मुताबिक, हॉलीवुड फिल्म हेलबॉय 2019 का एचडी वर्जन Tamillockaers ने अपनी रिलीज डेट पर लीक कर दिया है। उपयोगकर्ता Hellboy 2019 को ऑनलाइन देख सकते हैं और इसे HD गुणवत्ता में कई टोरेंट वेबसाइटों से डाउनलोड कर सकते हैं। रिपोर्ट्स के अनुसार, हेलबॉय 2019 को हिंदी, तेलुगु और अंग्रेजी जैसी कई भाषाओं में लीक किया गया है।

पहले ऐसी खबरें थीं कि लगभग 12000 पायरेसी वेबसाइट को सुरक्षित रूप से फ़िल्में रिलीज़ करने के लिए रोक दिया गया था। हालांकि, सभी फिल्म उद्योगों पर खतरा जारी है। विशेष रूप से, इसके अलावा तमिलों ने पहले पेट सेमैटरी, कैप्टन मार्वल और माजिली, लूसिफ़ेर और केसरी जैसी फिल्में लीक की हैं। उन्होंने बॉलीवुड के हालिया जॉन अब्राहम की हिंदी फिल्म रोमियो अकबर वाल्टर भी लीक की। एचडी मूवीज डाउनलोड करने के लिए टॉप 15 फ्री मूवीज वेबसाइट डाउनलोड करें

फिल्म हेलबॉय फिल्म श्रृंखला की रीबूट और फ्रेंचाइजी में तीसरी लाइव-एक्शन फिल्म है। फिल्म मेक्सिको में डार्कनेस कॉल, द वाइल्ड हंट, द स्टॉर्म एंड द फ्यूरी और हेलबॉय नामक कॉमिक किताबों से प्रेरणा लेती है। इसे संयुक्त राज्य अमेरिका में 12 अप्रैल 2019 को लायंसगेट द्वारा मानक 2 डी और आईमैक्स में जारी किया गया था - यह नहीं हुआ आलोचकों और दर्शकों दोनों से समान रूप से सकारात्मक समीक्षा।

गोपनीयता वेबसाइट का खतरा कभी भी जल्द ही समाप्त नहीं होता है। साइबर क्राइम द्वारा पकड़े नहीं जाने के लिए, तमिलरोकर्स हर बार एक नए डोमेन एक्सटेंशन के साथ आते हैं।

हेलबॉय 2019 कास्ट: डेविड हार्बर, मिलो जोवोविच, इयान मैकशेन, साशा लेन, डैनियल डे किम, थॉमस हैडेन चर्च

हेलबॉय 2019 निर्देशक: नील मार्शल

हेलबॉय 2019 IMDB रैंकिंग: 5.5 / 10
Tamilrockers-Hellboy
Tamilrockers-Hellboy

Tamilrockers


एक पसंदीदा तमिल टॉरेंट मूवी डाउनलागिंग वेबसाइट है जो ऑनलाइन मुफ्त फिल्मों के साथ-साथ अंग्रेजी, तमिल और मलयालम तक पहुंच प्रदान करती है। इस वेब साइट में एक और अच्छा विकल्प है जैसे कि तमिलरोकर्स फोरम, प्रॉक्सी और मेंबर स्पेस।

यह भारत के प्रत्येक तमिल और मलयालम भाषी व्यक्ति के लिए गौरव की बात है कि इस दूरगामी तमिल वेब साइट के माध्यम से फ्लिक किया जा सकता है। तमिल व्यक्तियों को इसका सबसे ज्यादा पसंद किया जाने वाला स्पेस तमिलरोकर्स फोरम। तमिल रॉकर्स फ़ोरम वह जगह है जहाँ व्यक्ति अपने संसाधनों के साथ-साथ फिल्मों के लिंक, कोड और मुफ्त लॉगिन पर भी ध्यान देंगे।

Tamilrockers

हॉलीवुड फिल्म हेलबॉय को पायरेसी वेबसाइट तमिलरोकर्स द्वारा ऑनलाइन लीक किया गया है।

नील मार्शल द्वारा अभिनीत, फिल्म में डेविड हार्बर, मिली जोवोविच, इयान मैकशेन, साशा लेन, डैनियल डे किम और थॉमस हैडेन चर्च शामिल हैं। इसी नाम के डार्क हॉर्स कॉमिक्स चरित्र पर आधारित, फिल्म हेलबॉय फिल्म श्रृंखला का एक रिबूट है।


यह पहली बार नहीं है कि कोई हॉलीवुड फिल्म अब डाउनलोड के लिए ऑनलाइन उपलब्ध है। इससे पहले, कैप्टन मार्वल और एक्वामैन को भी पायरेसी वेबसाइट द्वारा लीक किया गया था। कुख्यात वेबसाइट फिल्म निर्माताओं के लिए चिंता का विषय बन गई है।

Previous
Next Post »