new upcoming Bollywood movies in 2019 download


5 new Bollywood movie releases to look forward to in January 2019

जनवरी 2019 में आगे बढ़ने के लिए 5 नई बॉलीवुड मूवी रिलीज़


आपके कैलेंडर में जोड़ने के लिए सभी आगामी फिल्में

संजू, 2018 में संजीव-व्यसनी सुपरस्टार सुपरस्टार के रूप में अक्षय कुमार की सामाजिक रूप से सजग पैड मैन से लेकर भव्य रणदीप कपूर की किरकिरी को दिखाने के लिए महाकाव्यात्मक महाकाव्य पद्मावत । एक उच्च नोट पर वर्ष की शुरुआत करते हुए, हमारे पास बहादुर ऐतिहासिक लड़ाइयों, वास्तविक जीवन की जीवनी और छोटे शहर की सफलता की कहानियों का एक अच्छा संग्रह है। यहां जनवरी 2019 की रिलीज़ के लिए सभी फिल्में दी गई हैं:

  • new upcoming movies  :Uri: The Surgical Strike

Release date: January 11


भारतीय सेना के सर्जिकल स्ट्राइक से पहले बॉलीवुड की कल्पनाशील फिल्म निर्माताओं के फैंस के आने का समय था। ऑनस्क्रीन बैटल को रिक्रिएट करने वाले विक्की कौशल और यामी गौतम होंगे। राज़ी हार्टथ्रोब ने कथित रूप से भूमिका की तैयारी के लिए भारी सैन्य प्रशिक्षण लिया, जबकि सह-कलाकार गौतम ने मिश्रित मार्शल आर्ट में भी एक विशेष खुफिया अधिकारी के रूप में अपनी भूमिका के प्रति सच्चे बने रहने के लिए प्रशिक्षण लिया।
                                 Download now

  •   new upcoming movies : ठाकरे  (Thackeray)

Release date: January 23

नहीं, आप डबल नहीं देख रहे हैं; शिवसेना के दिवंगत नेता, बालासाहेब ठाकरे से नवाजुद्दीन सिद्दीकी का लगाव वास्तव में बेमानी है। प्रसिद्ध महाराष्ट्रीयन के जूतों में कदम रखते ही वह बेहोश नहीं होता है, लेकिन भगवा शॉल में अलंकृत, सिद्दीकी बायोपिक के पहले लुक में कार्य के लिए तैयार दिखाई देता है।
                               
                             Download now

  •  new upcoming movies : मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ़ झाँसी   (Manikarnika: The Queen of Jhansi)


रिलीज की तारीख: 25 जनवरी


यदि आप दावत के लिए एक भावपूर्ण अवधि नाटक देख रहे थे, तो आप कंगना रनौत के ऐतिहासिक महाकाव्य, मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ़ झाँसी के साथ गणतंत्र दिवस पर देशभक्तिपूर्ण उत्साह प्रदान कर सकते हैं। भयंकर योद्धा रानी की शीर्षक भूमिका के अलावा, बॉलीवुड फिल्म ने भी उन्हें अपनी रचनात्मक दृष्टि के लिए स्वतंत्र शासन देने के लिए निर्देशक के रूप में कार्यभार संभाला था। मल्टी-हाइफ़नेट्स की उम्र के लिए नमस्ते कहो।

                                         Download now

  •    new upcoming movies  :सुपर 30 (Super 30)

रिलीज की तारीख: 25 जनवरी


हमें बड़े पर्दे पर रितिक रोशन की नजर में आए कुछ समय हो गया है, लेकिन उनकी फिल्मोग्राफी में दो साल के अंतराल को व्यापक अभिनय प्रशिक्षण सहित बिहारी सिंपल के रूप में खुद को फिर से जीवंत करने के लिए विधि अभिनेता के समर्पण से समझाया जा सकता है। गणितज्ञ आनंद कुमार के जीवन पर आधारित, सुपर 30, आकांक्षी आईटी छात्रों को ट्यूशन देने के लिए समर्पित उनके अनाम शैक्षिक कार्यक्रम का अनुसरण करता है।
                               Download now

  • new upcoming movies :धोखा भारत   (Cheat india)

रिलीज की तारीख: 25 जनवरी

भारतीय शिक्षा प्रणाली के सामने आने वाले संकट से निपटने के लिए नवीनतम, सौमिक सेन की चीट इंडिया है, जो बॉलीवुड की एक फिल्म है जिसमें इमरान हाशमी इंजीनियरिंग, चिकित्सा और यूपीएससी के लिए प्रवेश परीक्षा में धांधली करने के लिए समर्पित एक व्यवसायी की भूमिका के साथ-साथ अन्य उल्लेखनीय शिक्षण संस्थानों के साथ काम कर रहे हैं। । गुरु रंधावा द्वारा एक फुट-टैपिंग डांस नंबर में फेंका गया, और हमारे पास बॉक्स ऑफिस पर एक स्लीपर हिट का निर्माण है।
                                           Download now
Previous
Next Post »